World

AirAsia India ने दी खुशखबरी, Flight Ticket बुक करने पर मिल रहा 50% तक छूट; ऐसे उठा सकते है लाभ

जानी-मानी एयरलाइंस कंपनी AirAsia India अपने ग्राहकों के लिए उड़ान की टिकट बुक करने पर शानदार ऑफिस लेकर आई है। इन ऑफ अपने फ्लाइट पर कई आकर्षक पॉइंट मिलेंगे।

ग्राहकों को AirAsia India से उड़ान की बुकिंग करने पर 50% तक की छूट मिल रही है। यहां पर गौर करने वाली बात यह है कि यह ऑफर टाटा ग्रुप (Tata Group) के नए सुपर ऐप Tata Neu से बुकिंग करने पर दिया जा रहा है। एयरलाइंस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राहकों को इसके अतिरिक्त हर booking पर रिवॉर्ड अंक मिलेंगे। जिसका उपयोग ग्राहक खरीदारी के दौरान कर सकते हैं।

ट्विटर पर साझा की जानकारी

Air Asia ने ट्वीट के यह जानकारी देते हुए लिखा कि,हर सुपर हीरो के पीछे है एक बड़ा परिवार!!! एयरएशिया इंडिया के साथ तेजी से बुकिंग, फैब डील और शानदार मूल्य के साथ टाटा।”

यहां पर जानिए ऑफर के बारे में

एयरएशिया इंडिया (AirAsia India) की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार जब कोई भी ग्राहक फ्लाइट की booking टाटा न्यू ऐप करेगा तो उनकी फ्लाइट पर 50% तक की छूट मिल रही है। साथ ही 5% के NeuCoins भी दिए जा रहे हैं। जिसका उपयोग Tata Neu ऐप पर किसी भी शॉपिंग के दौरान कर सकते हैं।

आपको बताते चलें कि एयर एशिया इंडिया के माध्यम से उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए यहां पर 30 जून 2022 तक के वैध रहेगा। इस ऑफर के जरिए कस्टमर अपनी 30 सितंबर तक की उड़ान बुक करा सकते हैं।

यहां पर ध्यान देने वाली बात यह है कि पिछले माह टाटा ग्रुप के स्वामित्व वाली एयर इंडिया ने एयर इंडिया एशिया के अधिग्रहण के लिए भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग को एक प्रपोजल भेजा था।

जाने कितने प्रतिशत है टाटा संस की इसमें हिस्सेदारी?

आपको जानकर हैरानी होगी कि AirAsia India में 83.67 प्रतिशत की हिस्सेदारी टाटा संस प्राइवेट लिमिटेड की है। जबकि एयरलाइंस में बाकी बची हिस्सेदारी एयर एशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटेड की है। यह मलेशिया के एयर एशिया ग्रुप में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button