World

UAE: 2 साल की कोशिश के बाद खुली अबूधाबी के नागरिक की किस्मत, Big Ticket draw में जीते Dh15 मिलियन

अबू धाबी के रहने वाले सफवान निजामुद्दीन ने Dh15 मिलियन का बिग टिकट जीता। वह सेंट किट्स एंड नेविस के पहले विजेता हैं।

सफवान निजामुद्दीन पिछले दो सालों से हर महीने टिकट खरीद रहे थे और इस बार उन्हें बिग टिकट का बिग जैकपॅाट हाथ लगा।

जीत पर आयी काॅल पर बिग टिकट प्रतिनिधियों से सफवान निजामुद्दीन ने कहा,”मैं आज आपके कॉल की उम्मीद कर रहा था, मानो या न मानो। जब फोन की घंटी बजी, तो मुझे बस इतना पता था कि मैं जीत गया हूं, मेरे अंदर एक बहुत मजबूत सहज भावना थी। मैं जीती हुई इस रकम को अपने 3 बच्चों पर खर्च करूंगा और उनके भविष्य में निवेश करूंगा।

गौरतलब है कि आगामी अगस्त ड्रा एक भाग्यशाली विजेता को बिग टिकट के साथ Dh12 मिलियन जीतने का मौका देगा। Dh1 मिलियन की दूसरी पुरस्कार राशि की भी घोषणा की जाएगी, साथ ही Dh100,000 की तीसरी पुरस्कार राशि और Dh50,000 की चौथी पुरस्कार राशि की भी घोषणा की जाएगी।

आपको बता दें, इसके पहले ओमान में स्थित एक भारतीय प्रवासी ने दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कॉनकोर्स डी में आयोजित दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ में 1 मिलियन डॉलर का इनाम जीता हैं। जानकारी के अनुसार, जिस शख्स ने इनाम जीता है वो ओमान में रहने वाले 62 वर्षीय भारतीय नागरिक श्री जॉन वर्गीज है जिन्होंने 29 मई को विजेता टिकट नंबर 0982 ऑनलाइन खरीदा था और अब इस टिकट पर उन्होंने 1 मिलियन डॉलर (करीब 7 करोड़ 89 लाख भारतीय रूपए)
का इनाम जीता है।

वहीं इनाम जीतने वाले भारतीय नागरिक श्री जॉन वर्गीज दो बच्चों के पिता हैं और मस्कट में एक FMCG (फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स) कंपनी के लिए एक महाप्रबंधक के रूप में काम करते हैं।  वह अक्सर यात्रा करते हैं और इस दौरान ही उन्होंने दुबई और मस्कट के बीच मध्य पूर्व में 35 साल बिताए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button