World

Dubai में रमजान के दौरान 3 प्रवासियों की खुली किस्मत, Mahzooz ड्रा में जीता Dh100,000 का इनाम

Dubai: Mahzooz ड्रा के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार रमज़ान के पवित्र महीने में तीन भाग्यशाली लोगों को एक यादगार शुरुआत मिली है और इन तीनों भाग्यशाली Mahzooz प्रतिभागी ने Dh100,000 का इनाम जीता है।

जानकारी के अनुसार, जिन लोगों ने इनाम जीता है उनमें से एक भारत में रहने वाले 35 वर्षीय बिक्री प्रबंधक रामनाथन है। वहीं उन्होंने अपनी जीत को लेकर कहा कि उन्हें ईमेल प्राप्त करने के बाद बहुत खुशी हुई  जिसमें उन्हें अपनी रैफल ड्रॉ जीत की सूचना दी गई थी। वहीं उन्होंने कहा कि “हर शनिवार की रात, मैं यह देखने के लिए अपना ईमेल चेक करता  हूं कि क्या मुझे महज़ूज़ से अच्छी खबर मिली है। यह आखिरकार हुआ!”

वहीं नियमित महजूज प्रतिभागी ने अपनी जीत का एक हिस्सा दान में देने की योजना बनाई है। उन्होंने कहा कि  “जैसा कि मैंने रमजान के दौरान इनाम जीता है, मैं दूसरों की मदद करके अपना आशीर्वाद देना चाहता हूं। मैं शेष अचल संपत्ति में निवेश करूंगा। रामनाथन, जिन्होंने पहले तीन बार Dh35 जीता है, उन्होंने Mahzooz की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि “तथ्य यह है कि दुनिया भर से कोई भी भाग ले सकता है, यह बहुत अच्छा है! इसके अलावा, Dh35 जो पानी की बोतल खरीदने और ड्रॉ में प्रवेश करने के लिए जाता है, वह इतना सस्ता है।”

वहीं उन्होंने आगे कहा कि “मैंने ग्रैंड ड्रॉ में केवल दो नंबरों का मिलान किया, लेकिन रैफल ड्रॉ ने मेरी किस्मत खोल दी। और अब, अप्रैल के अंत में होने वाला अतिरिक्त रमजान मेगा रैफल ड्रा जीतने के अवसरों को तीन गुना कर देता है। मैं भाग लेता रहूंगा और उम्मीद करता हूं कि 2022 निसान पेट्रोल प्लेटिनम वी8 जीतूँगा!”

वहीं जॉर्डन के रैफल ड्रा विजेता 37 वर्षीय मोहम्मद की भी बड़ी जीत के बाद 2022 निसान पेट्रोल पर नजरें गड़ाए हुए हैं। “मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मैं 2022 निसान पेट्रोल जीतूंगा जो विशेष रमजान ड्रॉ में दिया जाएगा! यह बहुत अच्छी कार है और जो भी इसे जीतेगा वह वास्तव में भाग्यशाली होगा।”

इसी के साथ दुबई स्थित आईटी बिक्री प्रबंधक ने अपने परिवार पर Dh100,000 रैफल ड्रा जीतने की योजना बनाई है उन्होंने बताया कि “मैं इसका उपयोग अपने परिवार को घर वापस लाने में मदद करने के लिए करने जा रहा हूं, और बाकी इस गर्मी में छुट्टी में ”अपने बच्चों और पत्नी को एक यूरोपीय पर ले जाने के लिए करूंगा।

emirate draw

वहीं अबू धाबी स्थित 41 वर्षीय सूरज अपने लाभ का उपयोग एक व्यवसाय शुरू करने की आशा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि “मैं इस पैसे से एक ऑप्टिकल शॉप शुरू करने की सोच रहा हूँ। मैंने कोई अन्य ठोस योजना नहीं बनाई है।” वहीं सूरज को यकीन है कि वह महज़ूज़ में भाग लेते रहेंगे। “यह आश्चर्यजनक है कि सिर्फ Dh35 के लिए, अब हमारे पास एक कार सहित महान परिमाण के पुरस्कार जीतने के तीन अलग-अलग अवसर हैं।

आपको बता दें, ईद अल फितर मनाने के लिए 30 अप्रैल को होने वाले एक बार के विशेष रमज़ान मेगा रैफ़ल ड्रॉ के हिस्से के रूप में महज़ूज़ प्रतिभागियों के पास 2022 निसान पेट्रोल प्लेटिनम V8 जीतने का मौका है। वहीं mahzooz पर नियमित साप्ताहिक ड्रा में भाग लेने के लिए पानी की बोतल खरीदते हैं तो प्रतिभागी पूरे महीने रमज़ान मेगा रैफ़ल ड्रा में स्वतः प्रवेश करेंगे। वहीं लोग 9 अप्रैल को रात 9 बजे आने वाले ग्रैंड ड्रा में Dh10 मिलियन का शीर्ष पुरस्कार अभी भी जीतने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button