World

Dubai: 12 साल की कोशिश के बाद खुली भारतीय प्रवासी की किस्मत, इनाम में जीत लिए 7 करोड़ 65 लाख रुपए

दुबई ड्यूटी फ्री ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम सऊदी अरब में रहने वाले एक भारतीय नागरिक ने जीता है। दरअसल, दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर में सऊदी अरब के एक भारतीय प्रवासी को $ 1 मिलियन (करीब 7 करोड़ 65 लाख रुपए) विजेता के घोषित किया गया।

जानकारी के अनुसार, जिस प्रवासी ने इनाम जीता है वो शख्स दुबई ड्यूटी फ़्री के प्रचार में 12 वर्षों से नियमित भागीदार थें और आखिरकार सालों की कोशिश के बाद भारतीय प्रवासी सैयद हाशिम की किस्मत खुल गई। सैयद हाशिम 27 वर्षों से सऊदी अरब का निवासी है और बिक्री कार्यकारी के रूप में काम करता है।

dollar duty free

वह अपनी जीत को लेकर इस प्रवासी ने कहा कि “धन्यवाद दुबई ड्यूटी फ्री! मेरा सपना आखिरकार सच हो गया है। मैं इस दिन को कभी नहीं भूलूंगा। बता दें, भारत के पुडुचेरी के रहने वाले हाशिम 1999 में मिलेनियम मिलियनेयर प्रमोशन की शुरुआत के बाद से 1 मिलियन डॉलर जीतने वाले 187वें भारतीय नागरिक हैं।”

वहीं श्रुति अनीश, शारजाह में स्थित एक भारतीय प्रवासी ने बेहतरीन सरप्राइज सीरीज 1802 में टिकट संख्या 1220 के साथ पोर्श पैनामेरा (कैरारा व्हाइट मेटैलिक) कार जीती।

इस बीच, अल्माटी में स्थित कज़ाकिस्तान की नागरिक डाना ओमारोवा ने फाइनेस्ट सरप्राइज़ सीरीज़ 1803 में टिकट संख्या 0334 के साथ मर्सिडीज बेंज S500 (डायमंड व्हाइट) कार जीती। जिसे उसने दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के फाइनेस्ट सरप्राइज़ काउंटर से खरीदा। वहीं ओमारोवा, जो 1989 में फाइनेस्ट सरप्राइज़ प्रमोशन की शुरुआत के बाद से एक लग्ज़री कार जीतने वाली पहली कज़ाखस्तान की नागरिक हैं।

दुबई

इसी के साथ दुबई में रहने वाले 29 वर्षीय भारतीय नागरिक अयूब मोहम्मद हसन ने फाइनेस्ट सरप्राइज़ सीरीज़ 494 में टिकट संख्या 0592 के साथ बीएमडब्ल्यू आर नाइनटी स्पेशल 719 (एल्युमिनियम) मोटरबाइक जीती, जिसे उन्होंने 3 अप्रैल को खरीदा था।

वहीं दुबई ड्यूटी फ़्री के प्रचार में 6 वर्षों से एक नियमित भागीदार, श्री हसन 8 वर्षों से दुबई के निवासी हैं और एक लक्ज़री ट्रांसपोर्ट कंपनी के लिए लिमोसिन ड्राइवर के रूप में काम करते हैं। वहीं उन्होंने इस जीत को लेकर कहा कि “यह जीत सही समय पर आई है क्योंकि मैं आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहा हूं। दुबई ड्यूटी फ्री धन्यवाद।

वहीं दोहा, कतर में स्थित एक 44 वर्षीय भारतीय नागरिक लियोनार्ड विल्सन ने जीता। बीएमडब्लू एफ 750 जीएस (ट्रिपल ब्लैक) मोटरबाइक, फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 495 में टिकट संख्या 0385 के साथ, जिसे उन्होंने 14 अप्रैल को ऑनलाइन खरीदा था।

इसी के साथ दुबई ड्यूटी फ़्री के प्रचार में 6 वर्षों से नियमित भागीदार, श्री विल्सन दो बच्चों के पिता हैं और दोहा में एक कंपनी के लिए एचएसई प्रबंधक के रूप में कार्य करते हैं। वहीं उन्होंने अपनी इस जीत को लेकर कहा कि “बहुत बहुत धन्यवाद दुबई ड्यूटी फ्री! मैं फिर से जीतने की उम्मीद में टिकट खरीदता रहूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button