World

दुबई के Al Karama Tunnel में बस की हुई वाहन से टक्कर, 10 लोग घायल

दुबई में बीते बुधवार को तीन अलग-अलग सड़क दुर्घ’टना हुई है और इस घटना में एक महिला की मौ’त हो गई और कम से कम 12 लोग घायल हो गए और इस बात की जानकारी दुबई पुलिस ने गुरुवार को दी।

वहीं इस मामले को लेकर ब्रिगेडियर सैफ मुहैर अल मजरूई ने कहा कि दुर्घटनाएं यातायात कानून के उल्लंघन के कारण हुईं, जिसमें जायवॉकिंग, अत्यधिक गति और लेन अनुशासन का पालन करने में विफल होना शामिल है।

जानकारी के अनुसार, “पहली दुर्घटना अल करमा सुरंग (Al Karama Tunnel) में सुबह हुई, जब एक बस एक वाहन से टकरा गई, जिससे 10 लोगों को मामूली चो’टें आईं।

वहीं ब्रिगेडियर अल मजरूई ने आगे बताया कि दूसरी दु’र्घटना में दुबई हिल्स के सामने उम्म सुकीम रोड पर दो हल्के वाहन के कारण हुई। यह दुर्घटना लेन अनुशासन का पालन करने में विफलता के कारण हुई थी, और इसके परिणामस्वरूप दो मामूली और हल्की चोटें आईं।

ब्रिगेडियर अल मजरूई ने आगे कहा कि अल खैल रोड पर सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौ’त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, मृ’तक एक अज्ञात क्षेत्र से राजमार्ग पार करने की कोशिश कर रहा था।

इसी के साथ इस दुर्घ’टना को लेकर दुबई ट्रैफिक पुलिस के निदेशक ने वाहन चलाते समय अत्यधिक गति, अनुचित ओवरटेकिंग, अचानक घुमाने जैसे असावधानी बरतने को लेकर चेतावनी दी।

उन्होंने जनता से हर समय यातायात कानूनों और विनियमों का पालन करने का भी आग्रह किया, क्योंकि ये सड़क उपयोगकर्ताओं और संपत्तियों के जीवन की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button