World

नए साल का ग्रैंड वेलकम करेगा दुबई, शॉपिंग फेस्टिवल में इस बार 90 प्रतिशत तक की छूट

आज साल 2021 का आखिरी दिन है। इसके बाद कल से नए साल का आगाज हो रहा है। वहीं नए साल का स्वागत करने के लिए दुबई पूरी तरह से तैयार है। साल 2022 के स्वागत के अवसर पर दुबई स्थित बुर्ज खलीफा की शानदार आतिशबाजी को निहारने के लिए होटल फुल हो गए हैं।

होटल बुकिंग पोर्टल के डाटा से मिली जानकारी से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि नए साल की शुरुआत के अवसर पर अमीरात में ज्यादातर होटल पहले से ही बुक हो चुके हैं।

नए साल के मौके पर बुर्ज खलीफा के दीदार के लिए चुकाने होंगे इतने पैसे

दुबई की सबसे आकर्षक इमारत बुर्ज खलीफा के क्षेत्र और डाउनटाउन में ऑक्युपेंसी रेट 99 फ़ीसदी का है। डाउनटाउन में एक रात के लिए बुकिंग करने वाले लोगों के लिए सिर्फ अपार्टमेंट होटल ही बचे हैं।

यहां से बुर्ज खलीफा के दृश्य को देखने के लिए तकरीबन एक रात के लिए 2 लाख 70 हजार चुकाने पड़ेंगे। नए साल की शुरुआत की रात को पाम जुमेरा पर समुद्र तट पर स्थित विला का किराया 16 लाख रुपए तक की कीमत को छू गया है।

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की होगी लाइव परफारमेंस

नए साल के अवसर पर धमाकेदार जश्न के साथ संयुक्त अरब अमीरात के रास अल खेमा अमीरात में दर्शकों को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने वाली आतिशबाजी का नजारा देखने को मिलेगा।

इतना ही नहीं समुद्र के बीच के किनारे 4.7 किलोमीटर के दायरे में लगातार 12 मिनट तक धमाकेदार आतिशबाजी करने की योजना भी है। जिसका प्रमुख लक्ष्य एक नहीं बल्कि दो वर्ल्ड रिकॉर्ड को ध्वस्त करना है। जबकि नए साल के इस खास अवसर पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का लाइव परफॉर्मेंस दी सुर्खियां बटोरेगा।

वैक्सीनेशन के बाद लोगों में दिख रहा है आत्मविश्वास

इस पूरे कार्यक्रम के आयोजन करता विशाल महाजन के अनुसार संयुक्त अरब अमीरात में भारी संख्या में टीकाकरण होने के बाद लोगों में आत्मविश्वास झलक रहा है। नए साल के मौके पर गुरु रंधावा की लाइव परफारमेंस के अलावा आतिशबाजी का नजारा देखने के लिए अभी से हुई बुकिंग इस बात की तस्दीक कर रही है।

नए साल के मौके पर शॉपिंग फेस्टिवल में इस बार 90% तक की होगी छूट

दुबई का शॉपिंग फेस्टिवल पूरे विश्व भर के टूरिस्ट के बीच आकर्षण का केंद्र होता है। नए साल के मौके पर इसके आयोजकों ने लाइव कंसर्ट, ड्रोन शो, लेजर शो के साथ परिवारिक मनोरंजन की बनाई है। जिसमें 1000 से अधिक ब्रांड और 4000 से अधिक आउटलेट प्रतिभाग कर रहे हैं।

इस आयोजन के आयोजनकर्ताओं ने अनाउंस किया है कि इस बार दुबई के प्रमुख माल में 90% तक की छूट के साथ 12 घंटे के लिए ऊपर बिक्री भी की जाएगी इसके साथ ही कस्टमर के लिए तरह-तरह के इनाम भी होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button