World

दुबई शॉपिंग फेस्टिवल ने की final sale की घोषणा, 90% तक की बंपर छूट; जानिए कब उठा सकते हैं लाभ

दुबई शॉपिंग फेस्टिवल के आखिरी वीकेंड में एक ‘मेगा सेल’ की घोषणा करी गयी है और इस सेल में 90 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

जानकारी के अनुसार, दुबई शॉपिंग फेस्टिवल द्वारा की गयी घोषणा के अनुसार, ये सेल शुक्रवार, 28 जनवरी से रविवार, 30 जनवरी तक होगी। वहीं डीएसएफ फाइनल सेल में शहर भर के 2,000 से अधिक स्टोरों पर 500 ब्रांड विभिन्न वस्तुओं की कीमतों में कटौती की जाएगी।

वहीं इस सेल में आउटफिट्स, लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स, होमवेयर, इलेक्ट्रॉनिक्स और बच्चों के कपड़ों पर 25 से 90 फीसदी तक की बचत होगी। वहीं डीएसएफ का 27वां संस्करण 15 दिसंबर को खुला और 30 जनवरी तक चलेगा।

इससे पहले दुबई मॉल में 15 जनवरी को एक दिन की एक मेगा सेल की घोषणा हुई थी वहीं इस सेल में दर्जनों वैश्विक ब्रांडों पर 90 प्रतिशत तक की छूट दी गयी थी।  वहीं दुबई शॉपिंग फेस्टिवल के हिस्से के रूप में मेगा सेल को अर्थव्यवस्था और पर्यटन विभाग के साथ साझेदारी में शुरू किया गया था।

आपको बता दें, नए साल के मौके पर भी दुबई में कई ब्रांड पर बंपर छूट देखने को मिली थी। दरअसल दुबई का शॉपिंग फेस्टिवल पूरे विश्व भर के टूरिस्ट के बीच आकर्षण का केंद्र होता है। नए साल के मौके पर इसके आयोजकों ने लाइव कंसर्ट, ड्रोन शो, लेजर शो के साथ परिवारिक मनोरंजन का साधन होता है। जिसमें 1000 से अधिक ब्रांड और 4000 से अधिक आउटलेट प्रतिभाग लिए थे।

इस आयोजन के आयोजनकर्ताओं ने अनाउंस किया था कि इस बार दुबई के प्रमुख माल में 90% तक की छूट के साथ 12 घंटे के लिए ऊपर बिक्री भी की जाएगी इसके साथ ही कस्टमर के लिए तरह-तरह के इनाम भी होंगे। नए साल के दौरान बड़ी तदाद में नागरिक, प्रवासी और विजिटर्स ने इन ऑफरों का लाभ उठाकर जमकर खरीदारी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button