World

Dubai: बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी Emirates Airline की एयर होस्टेस, पास से गुजरा विमान; देखें Video

आपको उस महिला के बारे में पता है जो दुबई स्थित एयरलाइंस एमिरेट्स (Emirates Airline) की विज्ञापन की शूटिंग के लिए बुर्ज ख़लीफा (Burj khalifa) के सबसे ऊपर खड़ी थी। एक बार फिर उस एयरलाइन के लिए नए विज्ञापन की खातिर फिर से दुनिया के सबसे ऊंची बिल्डिंग के ऊपर वो महिला खड़ी दिखाई दे रही है।

इस बार इस विज्ञापन में नया यह है कि उसके नजदीक से एक बड़ा एरोप्लेन A380 गुजरता दिखाई दे रहा है। इस विज्ञापन में स्टंट वूमेन निकोल स्मिथ लुडोविक (Nicole Smith ludvik) दिख रही हैं। यह महिला अमीरात (Emirates) के क्रू केबिन की ड्रेस में दिखाई दे रही है। इस दौरान उसके हाथ में कुछ तख्तियां भी नजर आ रही हैं।

ये लिखा है तख्तियों में

महिला जो हाथ में तख्तियां पकड़े हुई है उसमें लिखा है, ‘आइकॉनिक अमीरात A380 को दुनिया के सबसे महान शो में उड़ाने में मदद करें। फिर, बैकग्राउंड में एक A380 विमान उड़ता हुआ नजर आता है। विज्ञापन उड़ते हुए विमान के साथ दिखाई दे रही महिला के साथ खत्म हो जाता है।”

बुर्ज खलीफा की चोटी पर खड़े होकर महिला ने किया एयरलाइन कंपनी के लिए विज्ञापन शूट

एयरलाइन कंपनी ने यूट्यूब पर वीडियो साझा करते हुए कहा, ‘दुनिया का सबसे बड़ा शो, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के शीर्ष पर दोस्तों को एक साथ लाता है। प्रत्येक टिकट के साथ एक निःशुल्क एक्सपो 2020 दुबई डे-पास का आनंद लें. फ्लाई एमिरेट्स, फ्लाई बेटर।” एक अन्य बीटीएस वीडियो में एयरलाइंस ने कहा कि A380 को बुर्ज खलीफा के चारों तरफ 11 बार उड़ाया गया था। फ्लाइट ने 145 समुद्री मील की गति से उड़ान भरी थी। जो A380 के लिए धीमा है।

यह फ्लाइट निकोल स्मिथ के काफी नजदीक से गुजरी, यह 0. 5 मील दूर था और बुर्ज खलीफा के सबसे शीर्ष पर था। निकोल स्मिथ ने कहा, ये अब तक की सबसे रोमांटिक प्रोजेक्ट में से एक है। थैंक्यू अमीरात और पूरी टीम।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button