World

UAE: बिग टिकट ड्राॅ ने रातों रात पलटी भारतीय प्रवासी की किस्मत, इनाम में जीत लिए 1 करोड़ रुपए

बिग टिकट अबू धाबी ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम कतर में रहने वाले भारतीय प्रवासी ने जीता है। जानकारी के अनुसार, जिस शख्स ने इनाम जीता है वो भारतीय प्रवासी अनस मेलेथलक्कल (Anas Melethalakkal) है और उन्होंने इस महीने के अबू धाबी में आयोजित बिग टिकट के पहले इलेक्ट्रॉनिक ड्रॉ में Dh500,000 (करीब 1 करोड़ रुपए) जीते हैं।

कतर में रहने वाले मेलेथलक्कल वित्तीय तनाव का सामना कर रहे थे लेकिन इस ड्रा की जीत से खुश हैं। अब वह इस पैसे का उपयोग घर वापस आने और अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे है। वहीं ओअनी जीत को लेकर कहा कि “मैं बहुत खुश हूं। अतीत में, मैं अपने दोस्तों के साथ टिकट खरीदता रहा हूं लेकिन मैंने यह विजयी टिकट खुद खरीदा है।”

इसी के साथ वह बिग टिकट खरीदन जारी रखने और भव्य पुरस्कार जीतने के लिए अपनी किस्मत आजमाने की योजना भी बना रहे हैं। इसके अलावा, उनके पास अभी भी करोड़पति बनने का मौका है क्योंकि उनका लकी टिकट 3 मार्च को होने वाले लाइव ड्रा के लिए ड्रम में प्रवेश करेगा और इस महीने तीन और साप्ताहिक ड्रा निकाले जाएंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में कुवैत में रहने वाली एक भारतीय प्रवासी ने अबू धाबी में आयोजित बिग टिकट इलेक्ट्रॉनिक ड्रॉ के साप्ताहिक नकद पुरस्कार को जीतने वाली पहली महिला बनी थी। जानकारी के अनुसार, जिस महिला ने ये इनाम जीता था वो केरल की एक स्टाफ नर्स सविता नायर है। वहीं सविता नायर को अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हुआ जब बिग टिकट ड्रा के मेजबान बूचरा ने उन्हें ढाई लाख दिरहम (करीब 50 लाख रूपए) की इनामी राशि मिलने की सूचना देने के लिए फोन किया।

वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं अप्रत्याशित फोन कॉल से हैरान थी। मैंने पहले सोचा था कि मैंने Dh2,500 जीता है। मुझे खुशी हुई जब मेजबान ने कहा कि मैंने इस हफ्ते की ढाई लाख दिरहम की इनामी राशि जीत ली है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button