World

अबूधाबी: 50 लाख रुपए की विजेता बनी भारतीय महिला प्रवासी, बिग टिकट ड्राॅ ने ऐसे पलटी किस्मत

Abu Dhabi: कुवैत में रहने वाली एक भारतीय प्रवासी अबू धाबी में आयोजित बिग टिकट इलेक्ट्रॉनिक ड्रॉ के साप्ताहिक नकद पुरस्कार को जीतने वाली पहली महिला बन गई है। जानकारी के अनुसार, जिस महिला ने ये इनाम जीता है वो केरल की एक स्टाफ नर्स सविता नायर है। वहीं सविता नायर को अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हुआ जब बिग टिकट ड्रा के मेजबान बूचरा ने उन्हें ढाई लाख दिरहम (करीब 50 लाख रूपए) की इनामी राशि मिलने की सूचना देने के लिए फोन किया।

वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं अप्रत्याशित फोन कॉल से हैरान थी। मैंने पहले सोचा था कि मैंने Dh2,500 जीता है। मुझे खुशी हुई जब मेजबान ने कहा कि मैंने इस हफ्ते की ढाई लाख दिरहम की इनामी राशि जीत ली है।”

 

इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि “मेरे पास पैसा कैसे खर्च किया जाए, इस बारे में तत्काल कोई योजना नहीं है। मुझे साप्ताहिक नकद पुरस्कार ड्रा के बारे में भी जानकारी नहीं थी। 3 फरवरी को बिग टिकट के लाइव ड्रॉ से पहले मुझे कुछ भी जीतने की उम्मीद नहीं थी।”

सविता दो साल से अधिक समय से अपने परिवार के साथ टिकट खरीद रही है। उसने ड्रॉ से एक दिन पहले अपना विजयी टिकट खरीदा।

इस बीच, जिन लोगों ने इस महीने टिकट खरीदा है, उन्हें साप्ताहिक इलेक्ट्रॉनिक ड्रॉ में प्रवेश दिया जाएगा और उनके पास Dh500,000 जीतने का मौका होगा। साथ ही, बिग टिकट ने 3 मार्च को प्रथम पुरस्कार के रूप में Dh12 मिलियन, Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार और पांच अन्य पुरस्कार देने की घोषणा की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button