World

Kuwait Airways ने की घोषणा, इन 17 नए गंतव्यों के लिए शुरू करेगा फ्लाइट सेवा; देखें लिस्ट

कुवैत एयरवेज (Kuwait Airways) ने एक घोषणा करी है और ये घोषणा 17 गंतव्यों के लिए हवाई यात्रा सेवा शुरू करने को लेकर है। दरअसल, कुवैत एयरवेज (Kuwait Airways) ने गर्मी के मौसम के लिए अपनी चल रही तैयारियों के हिस्से के रूप में, 17 नए गंतव्यों के लिए यात्रा सेवा शुरू करने की बात कही है।

इन 17 गंतव्यों के लिए कुवैत एयरवेज (Kuwait Airways) शुरू करेगी फ्लाइट सेवा

जानकारी के अनुसार, कंपनी के सीईओ Maen Razouqi ने एक प्रेस विज्ञप्ति में घोषणा की कि मई के महीने में गंतव्यों की संख्या बढ़कर 57 हो जाएगी।

Maen Razouqi ने बताया कि मलक्का, मॉस्को, साराजेवो, नीस, सलालाह, शर्म अल शेख, सोहाग, अलेक्जेंड्रिया, मायकानोस, बोडरम, ट्रैबज़ोन, वियना, मैड्रिड, कैसाब्लांका, मैनचेस्टर, काठमांडू और कुआलालंपुर को नए गंतव्यों के लिए सेवा शुरू की जाएगी।

वहीं कुवैत एयरवेज (Kuwait Airways) ने उन गंतव्यों को चुना, जहां पर यात्रा की अधिक मांग है और व्यवसाय, पर्यटन और शिक्षा में उल्लेखित फायदा पहुंच सके।

इसी के साथ बैठक के दौरान, Maen Razouqi ने अपने यात्रियों को सेवा की सर्वोत्तम गुणवत्ता प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया, और उन्होंने कहा कि विमानन क्षेत्र में सबसे हालिया विकास के साथ हर सेवा को अपडेट कर रही है। कुवैत एयरवेज ने यात्रियों की मांग को पूरा करने और कुवैत एयरवेज की रणनीति के साथ तालमेल रखने के लिए नए यात्रा स्थलों की शुरुआत की है।

वहीं इसी बीच कुवैत के नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) हवाई यात्रियों को सलाह दी है, जिसमें बताया है कि कि फ्लाइट की उड़ान से 20 मिनट पहले प्रस्थान द्वार (departure gates) बंद कर दिए जाएंगे।

ऐसे में उन यात्रियों को स्वीकार नहीं किया जाए, जो 20 मिनट से पहले नहीं पहुचेंगे, भले ही यात्रियों का सामान उड़ान प्रस्थान के 20 मिनट से पहले बैगेज काउंटर पर चेक किया गया हो। इसके अलावा कुवैत के DGCA ने यह भी कहा कि 6 साल और उससे कम उम्र के बच्चों को PCR टेस्ट सर्टिफिकेट के नियम से बाहर रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button