World

दुबई में ‘दबंग टूर’ कर रहे Salman khan, बालकनी पर खड़े होकर बुर्ज खलीफा को निहारते दिखे

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) के लाखों करोड़ों फैंस हैं। उनकी आने वाली फिल्में फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती है। अभी हाल ही में सलमान खान ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ‘टाइगर-3’ की शूटिंग दिल्ली में की है। उनके फैंस फिल्म के ऐलान के समय ही फिल्म को हिट होने का तमगा दे चुके हैं।

इसी दौरान अब सलमान खान ने दुबई से अपनी तस्वीरें साझा की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में वह बालकनी में खड़े नजर आते हैं जहां पर वह पोज दे रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में वह बुर्ज खलीफा को निहार रहे हैं। यह तस्वीर उनके पीछे की तरफ से ली गई है। इस फोटो में सलमान खान (Salman Khan) ने नीले रंग की टीशर्ट पहनी हुई है और उनके गले में एक चेन दिखाई दे रही है।

बॉलीवुड के दबंग है दुबई के टूर पर

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) के फोटो के साथ कैप्शन लिखते हुए कहा कि आज वह परफारमेंस देने वाले हैं। आपको बता देंगे सलमान खान (Salman Khan) इस समय दबंग टूर पर दुबई में हैं।

मगर उन्होंने अपने इस टूर के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं साझा की है। लेकिन दुबई में रहने वाले उनके फैंस इस वक्त उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक नजर आ रहे होंगे।

सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्में ये हैं

अगर सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर 3’ की बात की जाए तो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं मनीष शर्मा। सलमान खान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी है।

इस फिल्म की खास बात यह है कि बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस फिल्म में एक कैमियो रोल करेंगे और इस मूवी के दिसंबर में स्क्रीन पर आने की उम्मीद जताई जा रही। इसके अतिरिक्त सलमान खान के पास ‘कभी ईद कभी दिवाली’ मूवी है जो साल 2023 में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा भी ‘किक-2’, दबंग-4, बजरंगी भाईजान का सीक्वल और पठान में उनका कैमियो रोल होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button