World

UAE: शेख मोहम्मद ने नए साल 2022 का किया स्वागत, ट्विटर पर दी शुभकामनाएं

यूएई के उपराष्ट्रपति, प्रधान मंत्री और दुबई के शासक हिज हाइनेस शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम 2022 का स्वागत करते हुए बधाई दी है।

शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा कि सभी को समृद्ध, सुरक्षित और स्थिर नव वर्ष की शुभकामनाएं। इसके साथ ही आशावाद के साथ 2022 का स्वागत।

शेख मोहम्मद ने लिखा: “यूएई के लिए अच्छाई और उपलब्धियों से भरा एक साल बीतने के साथ। हम नए साल 2022 का स्वागत आशावाद, आत्मविश्वास और सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयारी के साथ करते हैं ।।।”

इसी के साथ यूएई के निवासियों ने भी इस साल को लेकर कई सारी बातें कहीं।  युगांडा की लेखा हसीब मेयेगा ने नए साल को लेकर कहा कि मैं कामना करता हूं कि दुनिया महामारी से बुरे दौर से मुक्त हो। हम पिछले दो वर्षों से यात्रा करने, उचित तरीके से काम करने या बातचीत करने में असमर्थ हैं।

इस साल इन सबका अंत होना चाहिए। मैं एक एकाउंटेंट के रूप में अपने काम को और भी बेहतर तरीके से करना चाहूंगा। यह कुछ ऐसा है जिसकी मैं पिछले दो वर्षों से योजना बना रही हूं। मैं पाठ्यक्रम में भाग लेना चाहता हूं, खुद को चुनौती देना चाहता हूं और अपना प्रमाण पत्र अर्जित करने के लिए दुबई में एक साल के कार्यक्रम में व्यक्तिगत रूप से भाग लेने का उत्साह महसूस करता हूं, जो मेरे लिए करियर की बेहतर संभावनाएं खोलेगा।

वहीं सीरियाई, इंजीनियरिंग सलाहकार नासिर एल्डिन कयामाह ने कहा कि हर किसी की तरह, मैं वास्तव में चाहता हूं कि यह महामारी समाप्त हो ताकि मेरे जैसे पेशेवरों के लिए नए अवसर खुल सकें। इंजीनियरिंग क्षेत्र में, कई परियोजनाओं को धन और मानव शक्ति की कमी के कारण नुकसान उठाना पड़ा है। व्यक्तिगत रूप से, इस वर्ष मेरे दो लक्ष्य हैं: मैं इंजीनियरिंग में पीएचडी कार्यक्रम के लिए नामांकन करना चाहता हूं क्योंकि मुझे अनुसंधान और शिक्षा पसंद है।

साथ ही, मैं एक सफल प्रोग्रामर और कोडर बनने का इरादा रखता हूं। इसके लिए मैंने पहले ही एक ऑनलाइन क्लास में दाखिला ले लिया है। प्रोग्रामिंग और कोडिंग मेरा जुनून है और मैं 2022 के अंत तक इस क्षेत्र में दक्षता हासिल करने का इरादा रखता हूं।

दुबई

इसी के साथ नवाज खान जादून, 40, पाकिस्तानी व्यवसायी और संयुक्त अरब अमीरात में पीटीआई के अध्यक्ष ने कहा कि मैं ईमानदारी से वैश्विक व्यापार और व्यापार के पूर्ण पुनरुद्धार की उम्मीद कर रहा हूं। हमें, संयुक्त अरब अमीरात में, चल रहे एक्सपो 2020 दुबई में इसका एक अच्छा ट्रेलर मिला क्योंकि हम कई अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के साथ नए सौदे करने में सक्षम थे और मैं देख सकता हूं कि अभी कारोबारी धारणा बहुत मजबूत और मजबूत है।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं पाम में अपने नए रिसॉर्ट निवेश को बेचने में सक्षम हूं। हमने इस पर बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि एक ब्रांडेड संगठन इसे प्रबंधित करने में सक्षम होगा। व्यापार के पुनरुद्धार के साथ पर्यटन बढ़ रहा है। हाल ही में, हमारे पास कई संगठन हैं जो रिसॉर्ट्स को पट्टे पर देने या खरीदने के लिए उत्सुक हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं 2022 में सफलता हासिल करने में सक्षम हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button