World

UAE: बिग टिकट ड्राॅ में जीता 1 लाख दिरहम, फिर क्यों विजेता ने किया ईनाम राशि लेने से मना? जानिए

अबू धाबी के बिग टिकट (Big Ticket Draw) ड्रा के इनाम की घोषणा हुई। वहीं ये ये इनाम उस शख्स को लगा है जिसे इसे बात की जानकरी नहीं है कि उसने अबू धाबी के बिग टिकट ड्रा (Big Ticket Draw) में Dh100,000 का इनाम जीता है।

दरअसल, अबू धाबी के बिग टिकट ड्रा (Big Ticket Draw) जीतने वाले दो पिछले विजेताओं को खोजने के लिए एक सार्वजनिक अपील शुरू की गयी है,हालांकि अभी तक यह नहीं पता है कि वे भाग्यशाली हैं।

एक विजेता यह मानने से इनकार कर रहा कि उसने ड्रा का इनाम जीता है। वहीं जब ड्रॉ के प्रतिनिधियों की तरफ से उसे कॉल किया गया तो उसे लग रहा है कि उसे जो काल कर रहा है वो धोखेबाज हैं। वहीं दूसरे विजेता का फोन पर पहुंच से बाहर आ रहा है।

जानकारी के अनुसार, पिछले साल 28 नवंबर को, कम्मू कुट्टी ने ‘रेड वीक बिग कैश गिववे’ अभियान में Dh100,000 हासिल किया। ई-ड्रा में उनका टिकट नंबर 238482 भाग्यशाली रहा। वहीं कुट्टी बिग टिकट टीम के शुरुआती फोन कॉल में शामिल हुए, लेकिन उन्होंने उन पर विश्वास नहीं किया।

तब से, बिग टिकट (Big Ticket Draw) के प्रतिनिधियों ने उन्हें आश्वस्त करने के लिए कई प्रयास किए हैं। उन्होंने उसे सलाह दी कि वह आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म देखें ताकि उसका नाम दिखाया जा सके। हालाँकि, कुट्टी को लग रहा है यह  धोखाधड़ी है। वह अब बिग टिकट के आधिकारिक फोन नंबर से कॉल स्वीकार नहीं कर रहे हैं और अब तीन महीने से अधिक समय हो गया है।

इस बीच, श्रीधरन पिल्लई अजित ने इस साल 25 जनवरी को बिग टिकट के ‘सेकेंड चांस’ अभियान में ढाई लाख रुपये जीते। उन्होंने टिकट नंबर 265264 से जीत हासिल की। ​​बिग टिकट टीम के काफी प्रयासों के बावजूद, वे विजेता से संपर्क करने में असफल रहे हैं। वहीं अजित ने दो फ्री बिग टिकट भी जीते हैं।

वहीं ‘दूसरा मौका’ अभियान में, जिसने पिछले साल टिकट खरीदा था, लेकिन जीत नहीं पाया, उसे ढाई लाख रुपये की इनामी राशि के लिए ई-ड्रा का हिस्सा बनाया गया था। वहीं ड्रॉ होस्ट रिचर्ड ने कहा “हम पिछले साल से हर एक दिन टिकट पर नंबर पर उसे कॉल कर रहे हैं। हम उसे हर दिन ईमेल कर रहे हैं। हो सकता है कि वह अब संयुक्त अरब अमीरात में नहीं है या उसने अपना मोबाइल नंबर बदला है लेकिन हमें उसे ढूंढना होगा। उसने ढाई लाख दिरहम जीते हैं और वह इसे नहीं जानता है।

वहीं आयोजकों ने विजेताओं तक पहुंचने में मदद करने के लिए एक सार्वजनिक अपील शुरू की है ताकि वे अपने नकद पुरस्कार एकत्र कर सकें। “बिग टिकट जनता से लापता विजेताओं का पता लगाने की अपील करता है। यदि आप हमारे भाग्यशाली विजेताओं कम्मू कुट्टी या श्रीधरन को जानते हैं, तो कृपया उन्हें हमें एक ईमेल भेजने के लिए कहें या हमें 022019244 पर कॉल करें।

आपको बता दें,  बिग टिकट का अगला ड्रॉ (Big Ticket Draw) 3 अप्रैल को Dh15 मिलियन, Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार और तीन अन्य बड़े नकद पुरस्कारों के लिए होगा। इसके अतिरिक्त, Dh300,000 का साप्ताहिक इलेक्ट्रॉनिक ड्रॉ होगा। बिग टिकट की कीमत Dh500 है और अगर आप दो टिकट खरीदते हैं तो आपको एक मुफ्त मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button