World

UAE: महजूज ड्रा में 2 भारतीय समेत तीन प्रवासियों की खुली किस्मत, इनाम में जीते Dh300,000 की राशि

यूएई में 80वें महज़ूज़ ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का ये इनाम भारत और फिलीपींस के तीन प्रवासियों ने जीता है। जानकारी के अनुसार, रैफल ड्रा में भारत के वीरा और श्याम और फिलीपींस के नॉर्मन ने ये इनाम जीता है।

वहीं भारत के जिस शख्स ने इनाम जीता है वो भारत के तमिलनाडु के रहने वाले वीरा ने जीता है। उन्होंने सिर्फ दो साल से कम समय से यूएई में हैं और उनकी दो बेटियां हैं। पेशे से एक ड्राइवर है और अब वीरा अपनी बेटियों को सर्वोत्तम संभव शिक्षा प्रदान करना चाहता है।

वहीं वीरा, जो 2021 से महज़ूज़ ड्रा में भाग ले रहे हैं उन्होंने आपनी जीत को लेकर कहा कि “मैं अपनी जीत के बारे में जानकर रोमांचित था और मैं महज़ूज़ को इस सफलता के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सका। मेरी दो बेटियाँ हैं और मैं उन्हें सर्वोत्तम संभव शिक्षा देना चाहता हूँ ताकि वे जीवन में अपनी पहचान बना सकें। महज़ूज़ के साथ इस जीत ने मुझे ऐसा करने में सक्षम बनाया है।”

वहीं 44 वर्षीय फिलिपिनो प्रवासी, नॉर्मन, जो पिछले चार वर्षों से संयुक्त अरब अमीरात में है। उन्होंने अपनी जीत को लेकर कहा कि पैसा एक उपयुक्त समय पर आया था। “मेरे पास कई लोन और लंबित क्रेडिट कार्ड भुगतान थे। यह राशि अब एक स्वागत योग्य राहत है। मेरी जिंदगी बदलने के लिए मैं महजूज का शुक्रिया अदा करता हूं। वहीं केरल, भारत से श्याम, जो फिल्म प्रशंसक है और दुबई में एक तकनीशियन के रूप में काम करता है, सात साल से संयुक्त अरब अमीरात में है, जबकि उसका परिवार भारत में रहता है।

वहीं श्याम को यह भी पता नहीं था कि उसने महज़ूज़ में एक पुरस्कार जीता है, जब तक कि उसके दोस्त ने उसे संदेश नहीं भेजा. वहीं आपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं बेहद भाग्यशाली था। मैंने महज़ूज़ में केवल पाँच बार भाग लिया और इतने कम समय में मैंने Dh100,000 का यह रैफ़ल ड्रा पुरस्कार जीता। मैं अभी भी इस पैसे का उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका सोच रहा हूं। यह वास्तव में मेरे जीवन को बदल देगा.

आपको बता दें, इस ड्रा में भागा लाने के लिए mahzooz के ऑफिशियल बेवसाइट के माध्यम से पंजीकरण कर सकते हैं और Dh35 के लिए पानी की एक बोतल खरीद कर इस ड्रा में भाग ले सकते हैं। प्रत्येक बोतल एक प्रतिभागी को ग्रैंड ड्रा में एक पंक्ति के साथ-साथ साप्ताहिक रैफ़ल ड्रा में प्रवेश प्रदान करती है। वहीं खरीदी गई बोतलों को महज़ूज़ के सामुदायिक भागीदारों के माध्यम से ज़रूरतमंदों को दान कर दिया जाता है।

Related Articles

Back to top button