World

UAE में सामने आए कोरोना के 1556 नए मामले, जानिए कितने लोग हुए ठीक और क्या है एक्टिव केस की संख्या

UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने कोविड -19 मामलों की जानकारी दी है। मंगलवार,21 जून को यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार,देश में कोरोनावायरस के 1556 नए मामले दर्ज किए गए है। साथ ही इस वायरस से 1490 लोग ठीक हो गए हैं। इसके साथ ही राहत की बात यह रही कि बीते एक दिन में कोरोना से किसी की भी मौ’त नहीं हुई है।

यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने ये भी जानकारी दी है कि ये सभी नये मामले 275,317 अतिरिक्त परीक्षणों के माध्यम से सामने आए हैं। वहीं इन नए मामलों के बाद संयुक्त अरब अमीरात में 21 जून तक कुल मामलों की संख्या 930,475 पहुंच चुकी है, जबकि कुल ठीक होने वालों की संख्या 911,226 है और म’रने वालों की संख्या 2,309 है।

corona

मौजूदा समय में अगर संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या पर बात किया जाए तो आज,21 जून अप्रैल तक कोरोना के एक्टिव केस 16,940 हो चुके हैं।

वहीं इसी बीचEmirates Airline ने अपने यात्रियों से एक आग्रह किया है और ये आग्रह यात्रियों से अपने टिकट पहले से बुक करने को लेकर है क्योंकि एयरलाइन को यात्रा बुकिंग में बड़ी वृद्धि दिखाई दे रही है।

जानकारी के अनुसार, Emirates Airline ने कहा है कि जून और जुलाई के बीच 550,000 से अधिक यात्रियों के संयुक्त अरब अमीरात से उड़ान भरने की उम्मीद है।

साथ ही Emirates Airline की तरफ से कहा गया है कि जहां तक संभव हो। वहां उड़ानों और आवृत्तियों को जोड़ना जारी रखा जाएगा। इसके अलावा अपनी पूर्व-महामारी क्षमता का लगभग 80 प्रतिशत, या इस गर्मी में 1 मिलियन से अधिक साप्ताहिक सीटों का संचालन करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button