World

UAE: 5 साल की कोशिश के बाद आखिरकार खुली भारतीय प्रवासी की किस्मत, इनाम में जीत लिए 62 लाख रुपए

अबू धाबी बिग टिकट ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई ही और इस बार का इनाम एक भारतीय प्रवासी अब्दुल अज़ीज़ ने जीता है। अज़ीज़ ने इस ड्रा में Dh300,000 (लगभग 62 लाख रुपए) का इनाम जीता है। जानकारी के अनुसार, अबू धाबी निवासी अब्दुल अज़ीज़ पिछले पांच वर्षों से अपनी किस्मत आजमा रहा थे और आखिरकार पुरस्कार राशि हासिल करने के बाद वो हैरान है।

अब्दुल अज़ीज़ ने 5 मार्च को अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के काउंटर पर अपना विजयी टिकट खरीदा और इस टिकट पर ही इनाम लगा।

वहीं अब 3 अप्रैल को होने वाले लाइव ड्रॉ के दौरान उनके पास 15 मिलियन डॉलर का भव्य पुरस्कार, 1 मिलियन डॉलर का दूसरा पुरस्कार और तीन अन्य जीवन बदलने वाले नकद पुरस्कार जीतने का मौका होगा।

Abu Dhabi Big Ticket draw

अज़ीज़, एक फ़ूड प्रोसेसिंग कंपनी में काम करता है, वहीं जब अजीज को बिग टिकट ड्राॅ के होस्ट की तरफ से फोन आया तो उस समय दुबई से अबू धाबी जाने के लिए गाड़ी चला रहे थे। वहीं इस दौरान उन्हें इस सप्ताह का शीर्ष पुरस्कार जीतने की सूचना दी। अज़ीज़ ने इस पल की ख़ुशी में अपनी कार सड़क के किनारे खड़ी कर दी, जिसका वह लंबे समय से इंतजार कर रहे थे

वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं पिछले पांच सालों से बिग टिकट खरीद रहा हूं। ” अज़ीज़ तीन-चार महीने से अपने दम पर टिकट ख़रीदने के लिए पैसे बचा रहे हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि “मैं अपने दोस्तों के साथ टिकट की लागत साझा करना पसंद नहीं करता। इसलिए, मैं खुद ही टिकट खरीद रहा हूं और अब मैं आखिरकार जीत गया हूं।”
यह पूछे जाने पर कि वह अपनी पुरस्कार राशि कैसे खर्च करेंगे, अज़ीज़ ने कहा कि “मैं इस पैसे का उपयोग बैंक के साथ अपना ऋण चुकाने के लिए करूँगा। यह पैसा मेरे बहुत काम आएगा।”

आपको बता दें, इस महीने होने वाली Dh300,000 की पुरस्कार राशि के लिए तीन और साप्ताहिक इलेक्ट्रॉनिक ड्रा होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button