World

UAE: जानिए कौन है वो भारतीय प्रवासी, जिसने अबूधाबी बिग टिकट ड्रॉ में जीता 50 करोड़ रुपए का इनाम

अबू धाबी में आयोजित बिग टिकट की रैफ़ल ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम अबू धाबी स्थित भारतीय प्रवासी ने जी ड्रॉ सीरीज़ 235 में Dh25 मिलियन ( करीब 50 करोड़ रुपए) जीते हैं।

जानकारी के अनुसार, जिस शख्स ने इनाम जीता है वो अमीरात में ड्राइवर के रूप में काम करता है और उसका नाम हरिदासन मूथत्तिल वासुन्नी है। वहीं अपनी जीत को लेकर हरिदासन ने कहा कि “यह अविश्वसनीय है। मुझे अभी भी नहीं पता कि क्या कहना है। मैं बात नहीं कर सकता। मैं अभी सही फ्रेम में नहीं हूं। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि 2022 की शुरुआत में अप्रत्याशित लाभ के साथ क्या करना चाहते हैं, हरिदासन अनजान थे और उन्होंने कहा “मुझे नहीं पता। मैं अभी कुछ भी नहीं सोच सकता।”

Abu Dhabi Big Ticket draw

हरिदासन केरल के मलप्पुरम जिले के रहने वाले हैं और पिछले एक दशक से अबू धाबी और अल ऐन क्षेत्रों में काम कर रहे हैं। वह वर्तमान में मुसाफा औद्योगिक क्षेत्र में एक निजी कंपनी के लिए ड्राइवर के रूप में कार्यरत है। उनके दोस्त हमजा कुट्टी, जो एक ड्राइवर के रूप में भी काम करते हैं, ने कहा कि कुल 10 लोग राशि साझा करेंगे।

इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि “मैं सिर्फ उसका दोस्त नहीं हूं, बल्कि मलप्पुरम के तिरूर शहर में एक पड़ोसी भी हूं। हम आम तौर पर एक साथ टिकट खरीदते हैं लेकिन इस बार मैं योगदान नहीं दे सका क्योंकि मैं दूर था। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। साल 2022 की शुरुआत उनके लिए बेहतरीन तरीके से हुई है। अगर हम जीत गए होते तो हमारा विचार अपने परिवारों की बेहतर तरीके से देखभाल करने और जरूरतमंदों की मदद करने का था। जीवन छोटा है, इसलिए हमें कुछ अच्छे काम करने चाहिए।

आपको बता दें, हरिदासन ने 30 दिसंबर को खरीदे गए अपने टिकट नंबर 232976 से जीत हासिल की ​​और कुट्टी ने कहा कि वे लंबे समय से बिग टिकट खरीद रहे हैं। “हमारे कई दोस्त हैं जो Dh10 से Dh100 तक पैसे जमा करते हैं। हरिदासन एक पारिवारिक व्यक्ति हैं। उसके माता-पिता, एक पत्नी और 2 बच्चे हैं। इसके अलावा, यह एक अन्य भारतीय प्रवासी, अश्विन अरविंदक्षण था, जिसने 16 दिसंबर को खरीदे गए अपने टिकट नंबर 390843 के साथ Dh2 मिलियन का दूसरा पुरस्कार जीता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button