World

UAE flights: फ्लाई दुबई ने की घोषणा, 10 नए गंतव्यों के लिए 23 जून से संचालित करेगी फ्लाइट सेवा

दुबई स्थित एयरलाइन फ्लाईदुबाई एयरलाइन ने घोषणा करी है कि वह 23 जून से 10 नए गंतव्यों के लिए उड़ानें संचालित करेगी।

जानकारी एक अनुसार, फ्लाईदुबाई जिन नए गंतव्यों के लिए उड़ानें संचालित करेगा। उसमें इज़मिर (Izmir) और पीसा (Pisa) गंतव्य शामिल है। इसके साथ ही बोडरम (Bodrum), मायकोनोस (Mykonos), सेंटोरिनी (Santorini) और तिवत (Tivat) के लिए भी फ्लाइदुबई फ्लाइट संचालित करेगी।

2022 की शुरुआत के बाद से, फ्लाईदुबई ने अपने नेटवर्क में छह जगहों के लिए उड़ानें शुरू की हैं, जिसमें सऊदी अरब के नए गंतव्य AlUla (ULH) के लिए उड़ानें शुरू करना शामिल है। इसके साथ ही इस्तांबुल, सबिहा एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट शुरू की गई।

flydubai

वहीं इस घोषणा को लेकर फ्लाईदुबई के सीईओ Ghaith Al Ghaith ने कहा: “हम इस गर्मी में और अधिक गंतव्यों के लिए उड़ानें संचालित कर रहे हैं। हमने पिछले कुछ वर्षों में यात्रा की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए संचालन में ध्यान दिया है।

हमारे मजबूत व्यापार मॉडल और बढ़ते फ्लाइट ने हमें अपने यात्रियों को यात्रा के लिए मजबूत क्षमता प्रदान की है। हम इन खूबसूरत गंतव्यों के लिए अपने संचालन की शुरुआत के लिए तत्पर हैं, जो संयुक्त अरब अमीरात और हमारे नेटवर्क से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए समान रूप से लोकप्रिय होंगे।

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि फ्लाईदुबाई ने पिछले कुछ वर्षों में मध्य और पूर्वी यूरोप में अपने नेटवर्क को 20 से अधिक गंतव्यों में विकसित किया है, जिसमें बेलग्रेड, बुडापेस्ट, ज़ुब्लज़ाना, प्राग, नेपल्स, साराजेवो साल्ज़बर्ग और वारसॉ जैसे लोकप्रिय शहर शामिल हैं।

वहीं गर्मियों में, यूरोप में कैरियर का नेटवर्क और बढ़ेगा। वहीं डबरोवनिक, मायकोनोस, पीसा, सेंटोरिनी, टिवट और कई अन्य गंतव्य के लिए फ्लाइट को जड़ा है।

फ्लाईदुबई में वाणिज्यिक संचालन और ई-कॉमर्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जेहुन एफेंदी ने कहा, “हमने यूरोप में उन गंतव्यों से बढ़ती मांग देखी है, जो हमें अधिक साप्ताहिक आवृत्तियों को जोड़ने में सक्षम बनाते हैं। बुडापेस्ट, कैटेनिया और साल्ज़बर्ग के लिए हमारे निर्धारित संचालन हैं। हम यूएई के लिए और अधिक कम सेवा वाले बाजारों को जोड़ने और अपने यात्रियों को एक विश्वसनीय और आरामदायक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button