World

UAE Golden Visa को लेकर अबू धाबी ने की छूट के साथ कई सारे लाभ देने की घोषणा, जानिए यहां

अबू धाबी रेजिडेंट्स ऑफिस (एडीआरओ) ने यूएई की राजधानी में गोल्डन वीजा धारकों (UAE Golden Visa) के लिए नए, विशेष लाभों की घोषणा की है और यह तब हुआ जब ADRO ने ऑटोमोटिव, रियल एस्टेट, हेल्थकेयर, हॉस्पिटैलिटी, हेल्थ इंश्योरेंस और बैंकिंग में कई प्रमुख ब्रांडों और संस्थानों के साथ समझौतों पर हस्ताक्षर किए है।

जानकारी के अनुसार, अबू धाबी का गोल्डन वीज़ा (UAE Golden Visa) कई क्षेत्रों में प्रतिभाशाली व्यक्तियों को पाँच या दस वर्षों के लिए दीर्घकालिक निवास प्रदान करता है। वहीं ऑटोमोटिव में, गोल्डन वीज़ा धारक कार मॉडल पर कीमतों में कमी देखेंगे, और भुगतान सुविधाओं, रखरखाव ऑफ़र और लाइसेंसिंग सेवाओं के अलावा, नई रिलीज़ के लिए प्राथमिकता बुकिंग दी जाएगी।

वहीं एडीआरओ ने प्रीमियम गंतव्यों की एक सूची की घोषणा की है जिसमें ठहरने, भोजन, स्पा उपचार, जिम और अन्य सुविधाओं पर ऑफ़र शामिल हैं। स्वास्थ्य बीमा के मोर्चे पर, गोल्डन वीज़ा धारक परिवारों और व्यक्तियों के लिए वार्षिक स्वास्थ्य बीमा योजनाओं पर कम प्रीमियम का आनंद लेंगे, जिसमें विविध नेटवर्क कवरेज और संयुक्त अरब अमीरात के अंदर और बाहर लाभों का लाभ भी मिलेगा।

यह नया कदम गोल्डन वीजा धारकों (UAE Golden Visa) को अबू धाबी के कारोबारी समुदाय में तेजी से शामिल करने के एडीआरओ के प्रयासों के तहत है। वहीं साझेदारी के उद्देश्य, एडीआरओ के बयान की पुष्टि की गई है, आर्थिक गति को प्रोत्साहित करना और “व्यापार के आकार और आर्थिक अवसरों के संदर्भ में जल्दी से महसूस किए जाने वाले” मूर्त लाभों को पेश करना है।

एडीआरओ के कार्यकारी कार्यकारी निदेशक हरेब अल महेरी ने कहा कि साझेदारी का उद्देश्य लंबी अवधि के विकास के उपकरणों और नींव के साथ पूंजी अमीरात की अर्थव्यवस्था का समर्थन करना है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि “हम यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक उपाय कर रहे हैं कि हमारे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में विश्व स्तरीय प्रतिभाओं की निर्बाध आपूर्ति हो। गोल्डन वीज़ा इस दिशा में एक बड़े कदम का प्रतिनिधित्व करता है, जो इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले विशाल आर्थिक अवसरों के कारण है, और हम जिन साझेदारियों का नेतृत्व कर रहे हैं, वे हमें इन उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करेंगी।

इसी के साथ अल महेरी ने कहा कि “हमारी जिम्मेदारी है कि हम गोल्डन वीज़ा धारकों को उन सेवाओं और लाभों के साथ समर्थन दें जो अबू धाबी में एक आरामदायक जीवन की सुविधा प्रदान करेंगे, और उनके व्यवसायों और निवेशों की सफलता में योगदान करेंगे।

ADRO के साझेदारी प्रयासों से, गोल्डन वीज़ा धारकों को अब विशेष सेवाओं और उत्पादों तक पहुँच प्राप्त होगी। हम अबू धाबी को वैश्विक गंतव्य के रूप में मजबूती से स्थापित करने के लिए अन्य वीज़ा श्रेणी धारकों को शामिल करने के लिए गोल्डन वीज़ा धारकों के दायरे से बाहर लाभ और पदोन्नति के पूल का विस्तार करने पर भी काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button