World

UAE में आज जारी हुए कोरोना के ताजा आकंड़े, जानिए कितने सामने आए नए मामले और कितने लोग हुए ठीक

UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने कोविड -19 मामलों की जानकारी दी है। बुधार, 29 जून को यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार,देश में कोरोनावायरस के 1,769 नए मामले दर्ज किए गए है। साथ ही इस वायरस से 1,674 लोग ठीक हो गए हैं। इसके साथ ही बीते एक दिन में कोरोना से 2 लोगों की जा’न गई है।

यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने ये भी जानकारी दी है कि ये सभी नये मामले 192,567 अतिरिक्त परीक्षणों के माध्यम से सामने आए हैं। वहीं इन नए मामलों के बाद संयुक्त अरब अमीरात में 29 जून तक कुल मामलों की संख्या 944,022 पहुंच चुकी है, जबकि कुल ठीक होने वालों की संख्या 924,192 है और म’रने वालों की संख्या 2315 है।

मौजूदा समय में अगर संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या पर बात किया जाए तो आज, 29 जून तक कोरोना के एक्टिव केस 15,047 हो चुके हैं।

यूएई

वहीं दूसरी तरफ संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन, Wizz Air अबू धाबी ने बकरीद पर होने वाली छुट्टियों के बीच यात्रा की बढ़ती मांग को देखते हुए अबू धाबी से ज्यादा से ज्यादा उड़ाने संचालित करने की घोषणा करी है। दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि UAE की यात्रा के लिए टिकट की मांग में बढ़ोतरी होने वाली है जिसके बाद कई एयरलाइन ने उड़ानें बढ़ाने की घोषणा करी थी। वहीं अब Wizz Air अबू धाबी एयरलाइन ने भी उड़ाने बढ़ाने की घोषणा की है।

Wizz Air अबू धाबी एयरलाइन संयुक्त अरब अमीरात और पूरे क्षेत्र में पर्यटकों और निवासियों के लिए परेशानी मुक्त, सस्ती यात्रा प्रदान करती है। वहीं Wizz Air अबू धाबी उड़ान क्षमता को बहरीन और मस्कट के लिए 3 जुलाई से दैनिक संचालित करने के लिए बढ़ा रही है। वहीं Wizz Air अबू धाबी सेंटोरिनी, ग्रीस के लिए जुलाई में सप्ताह में तीन बार सोमवार, गुरुवार और शुक्रवार को संचालित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button