World

UAE में इमारत की 12वीं मंजिल से गिरकर महिला की हुई मौ’त, पुलिस ने शुरू की जांच

यूएई के शारजाह में सोमवार सुबह अल मजाज़ इलाके की एक इमारत की 12वीं मंजिल से गिरकर एक महिला की मौ’त हो गई। वहीं अब शारजाह पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

शारजाह पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि ऑपरेशन रूम में सुबह छह बजे कॉल आया कि अल मजाज़ इलाके में एक इमारत की 12वीं मंजिल से एक महिला गिर गयी है जिसके बाद बिना किसी देरी की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई, हालांकि पहुंचने पर यह पाया गया कि महिला की सिर में फ्रै’क्चर और फेफड़ों में आंतरिक रक्त’स्रा’व होने के कारण उसकी मौ’त हो गयी है।

इसी के साथ घटना के कारणों का पता लगाने के लिए अधिकारियों ने महिला के श’व को पोस्टमार्टम के लिए फोरेंसिक प्रयोगशाला भेज दिया है। वहीं पुलिस ने अभी तक महिला की मौ’त में किसी साजिश से इं’कार नहीं किया है और कहा है कि वे अपनी जांच पूरी करने के बाद ही ऐसा करेंगे। इस संबंध में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। फिलहाल अभी इस मामले पर अधिक जानकारी आना बाकी है।

वहीं दूसरी तरफ यूएई में बढ़ रहे कोरोना मामले को देखते हुए नई रिपोर्ट स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय द्वारा जारी की गई है। दरअसल आज देश में कोरोनावायरस के 2708 नए मामले दर्ज किए गए है। साथ ही इस वायरस से 743 लोग ठीक हो गए हैं, हालांकि राहत की बात यह रही कि बीते 1 दिन के भीतर कोरोना से किसी की भी मौ’त नहीं हुई है।

यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने ये भी जानकारी दी है कि ये सभी नये मामले 469,028 अतिरिक्त परीक्षणों के माध्यम से सामने आए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button